मुंबई में हिंदी फिल्म ‘एंड काउंटर’ का ट्रेलर लांच 2019

मुंबई में हिंदी फिल्म 'एंड काउंटर' का ट्रेलर लांच

मुंबई में हिंदी फिल्म 'एंड काउंटर' का ट्रेलर लांच

निर्देशक आलोक श्रीवास्तव की फिल्म में प्रशांत नारायणन बने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट

बॉलीवुड में एनकाउंटर के विषय पर कई फिल्मे बनी हैं , जिसे दर्शकों द्वारा सराहना भी मिली है। अब लेखक निर्देशक आलोक श्रीवास्तव अपनी आने वाली फिल्म ‘एंड काउंटर’ के साथ इस सब्जेक्ट को एक बार फिर पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं। प्रशांत नारायणन, अभिमन्यु सिंह, अनुपम श्याम, मृन्माई कोल्वालकर, रंजीत और एहसान कुरैशी के अभिनय से सजी इस फिल्म का हाल ही में मुंबई के द व्यू में ट्रेलर लांच किया गया तो यहाँ फिल्म के निर्माता जतिन उपाध्याय, अलोक श्रीवास्तव और प्रशांत नारायणन, अनुपम श्याम, अदाकारा मृन्माई कोल्वालकर और एहसान कुरैशी मौजूद थे.

बिपाशा बसु और आफ़ताब शिवदासानी के अभिनय से सजी फिल्म ‘जाने होगा क्या’ जैसी कई फिलमें आलोक श्रीवास्तव प्रोड्यूस कर चुके हैं. फिल्म ‘एंड काउंटर’के ज़रिये बॉलीवुड में अभिनेत्री के रूप में मृन्माई कोल्वालकर अपना कैरियर शुरू करने जा रही हैं हालाँकि आलोक श्रीवास्तव की ही मराठी फिल्म ‘मिस मैच’ में उन्होंने अभिनय किया था.

अभिमन्यु सिंह, अनुपम श्याम, मृन्माई कोल्वालकर, रंजीत और एहसान कुरैशी

‘एंड काउंटर’ एक अनूठी कहानी है जो एक मुठभेड़ के साथ समाप्त होती है। हालांकि, लोगों को यह जानने की उत्सुकता होगी कि फिल्म का नाम ‘एनकाउंटर’ के बजाय ‘एंड काउंटर’ क्यों है। इस अजीबोगरीब शीर्षक के बारे में पूछे जाने पर, निर्देशक का कहना है, “‘एंड काउंटर’ केवल एक एनकाउंटर के बारे में नहीं है, बल्कि एक लव स्टोरी भी है जिसे हम एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और एक लड़की के बीच प्यार को एक यात्रा कह सकते हैं। हालांकि, परिस्थितियां ऐसी हैं कि जब प्यार होता है तो तस्वीर बदल देता है। यह एक थ्रिलर फिल्म भी है, फिल्म का क्लाइमेक्स आपको चौंका देगा। “

फिल्म के लेखक निर्देशक आलोक श्रीवास्तव का यह भी कहना है कि यह फिल्म नासिक के एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से प्रेरित है। “फिल्म में प्रशांत नारायणन एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं और गैंगस्टर अभिमन्यु सिंह हैं। दोनों ही दिग्गज अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्म को सिर्फ पैसे के लिए नहीं, बल्कि इसके बेहतरीन कंटेंट के लिए किया है। किसी भी अभिनेता को या तो पैसे की ज़रूरत होती है या अपनी पसंद की भूमिका। मेरे पास एक्टर्स के लिए उनकी पसंद की भूमिका थी, जिसके कारण वे ‘एंड काउंटर’ का हिस्सा बन गए।”

एजे डिजिटल इंटरटेनमेंट और गोल्ड कॉइन इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस हिंदी फिल्म ‘एंड काउंटर’ की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग आलोक श्रीवास्तव ने ही लिखे हैं जो इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. जबकि इस फिल्म को जतिन उपाध्याय और आलोक श्रीवास्तव ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म के डीओपी अशोक कुमार, संगीतकार राहुल जैन, सिंगर्स सोहम नायक, जोइंता गांधी, राहुल जैन और गीतकार कुणाल वर्मा और राहुल जैन हैं. फिल्म का बैकग्राउंड संगीत निखिल कामत ने दिया है जबकि एक्शन डायरेक्टर दर्शन सिंह महल और आर्ट डायरेक्टर तुषार गुप्ते हैं.

Check Out Latest Videos from ‘एंड काउंटर’ Movie

 

Visit Bollywood Zoom for the latest movie update

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *